बीजेपी-कांग्रेस में वार पलटवार जारी, पूर्व सीएम हुड्डा की परिवर्तन रैली पर बोले कृष्ण बेदी

0
174

हरियाणा न्यूज: हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा 18 अगस्त को रोहतक में एक बड़ी महा परिवर्तन रैली करने जा रहे है। इस रैली में आगे की रणनीति बनाने को लेकर हुड्डा ने 4 तारीख को रोहतक में ही कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की एक बैठक भी बुलाई है। इस रैली के माध्यम से हुड्डा जहां विधानसभा चुनाव से पहले एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं यह रैली उनकी अगली रणनीति को भी उजागर करने का काम करेंगे।

बीजेपी नेताओं की मानें तो हुड्डा की महापरिवर्तन रैली उनका कांग्रेस से परिवर्तन है हुड्डा रोहतक के स्वाभिमानी इंसान है और वह अपना स्वाभिमान दिखाये एवं कांग्रेस से अलग होकर दूसरी पार्टी बनायें। वैसे उन्हें ये काम पहले ही कर लेना चाहिए था।

वैसे भी लोकसभा चुनाव के बाद अब आगामी विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी रोहतक पर पैनी नजर बनाए हुए है। बीजेपी संगठन के छोटे नेता से लेकर बड़े नेता तक आए दिन रोहतक में डेरा डाले हुए है। पार्टी के लिए पॉजिटिव लहर बनाने के लिए रोहतक में शायद ही कोई दिन जा रहा है जब कोई दूसरी पार्टी का नेता बीजेपी में शामिल न हो रहा हो।

ऐसे में विधानसभा चुनाव में हुड्डा के लिए अपना गढ़ बचाना बड़ी चुनौती है। हरियाणा में दो दिन के प्रवास पर आए राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी यही संदेश देकर गए हैं। इस मुद्दे पर बीजेपी नेता कृष्ण बेदी का कहना था कि रोहतक किसी समय में हुड्डा का गढ़ था हमने उस गढ़ को तोड़ने का काम किया है आगे भी अगर कोई ऐसा गढ़ बनायेगा तो उसका तोड़ दिया जायेगा। इतना ही नहीं बेदी का कहना था कि हम प्रदेश में एक समान भाव से काम कर रहे है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here