धर्म के नाम पर हुआ घिनौना काम, 7 साल की बच्ची के साथ कांवड़ लेने गए युवक ने किया दुष्कर्म

0
144

हरियाणा न्यूज: कहते हैं कि धार्मिक गतिविधियां करने से मनुष्य का मन शांत हो जाता है जिससे वह समाजहित में ही कार्य करता है। लेकिन धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में एक मामला सामने आया है जहां कांवड़ लेने गए एक अधेड़ ने मानवता को शर्मसार करने का काम किया है। जानकारी के अनुसार धर्मनगरी की एक कॉलोनी की 7 वर्षीय बच्ची अपने पिता के साथ कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार गई थी। उनके साथ कुरुक्षेत्र का ही रहने वाला एक निवासी भी था। जिसने छोटी बच्ची को रास्ते में ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। परिजनों को जैसे ही इस घटना का पता चला तो वे बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे व पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

वहीं, इस मामले में सीटी थाना एसएचओ सुभाष चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि हमने तो जीरो एफआईआर दर्ज की है। इसके अलावा मैं कुछ नहीं बता सकता। वहीं, पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी से जब इस बारे में फोन पर बातचीत की गई तो उन्होंने भी जीरो एफआईआर दर्ज करने की बात कही। लेकिन पुलिस का कोई भी अधिकारी मीडिया के कैमरे के सामने आने को तैयार नहीं है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामले में राजनेताओं का दबाव पुलिस प्रशासन पर बना हुआ है और इस बारे में एलएनजेपी अस्पताल के मेडिकल सुप्रीडेंट से जब बात की गई तो उन्होने बताया कि 7वर्षीय छोटी बच्ची का मेडिकल किया गया है।

बच्ची अभी दाखिल है जिसका इलाज चल रहा है। यदि बात करें पुलिस प्रशासन की तो आखिर पुलिस प्रशासन मीडिया के कैमरे के सामने आने से क्यों कतरा रहा है ये बड़ा सवाल है। एक तरफ तो खट्टर सरकार बेटी बचाओ का नारा दे रही है। वहीं दूसरी ओर पुलिस अधिकारी ऐसे मामले को भी गोल-गोल घुमाते नजर आते हैं।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here