चौटाला परिवार पहली बार अलग-अलग मनाएगा ताऊ देवीलाल का जन्मदिन

0
58

हरियाणा न्यूज: प्रदेश में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब चौटाला परिवार अलग-अलग चौधरी देवीलाल के जन्मदिन को सम्मान दिवस के रुप में मानाने जा रहा है। जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला सम्मान दिवस की तैयारी युद्ध स्तर पर कर रहे हैं। पानीपत पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी और बसपा गठबंधन के कार्यकर्ताओं की ड्यूटी महम में होने वाले सम्मान दिवस के लिए लगाई है।

पिछले साल जिस चौधरी देवीलाल के सम्मान दिवस पर चौटाला परिवार में फूट पड़ी थी अब फिर से वही दिन आ गया है। अभय चौटाला जहां होकर नई पार्टी जेजेपी बनाकर दुष्यंत चौटाला सममान दिवस 25 सितंबर को महम में मानने जा रहे हैं। फर्क सिर्फ इतना ही है कि पहले बसपा इनेलो में थी अबकी बार वहीं बसपा जेजेपी के साथ मिलकर सम्मान दिवस मनाएगी।

पानीपत पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देवी लाल की विचारधारा सभी पार्टी के नेताओं में है। वहीं इस दौरान अजय चौटाला ने विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि जेजेपी और बसपा पूर्ण बहुमत से जीतेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बसपा के साथ मिलकर बीजेपी को सत्ता से बाहर करेगी। दुष्यंत चौटाला ने इन दिनों कांग्रेस में चल रहे घमासान पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने तो बीजेपी के आगे सरेंडर कर दिया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here