पुणे: PM मोदी ने अस्पताल में भर्ती पर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी से की मुलाकात, वायरल हुई तस्वीर

0
98
(Photo: Twitter/narendramodi)

हरियाणा न्यूज़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे के अस्पताल में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ पत्रकार अरुण शौरी से रविवार को मुलाकात की। पीएम मोदी ने इस दौरान शौरी का हालचाल जाना। पीएम मोदी ने इसकी जानकारी खुद तस्वीरें ट्वीट करके दी। बता दें कि शौरी को पीएम मोदी का बड़ा आलोचक माना जाता है। शौरी को सिर में चोट की वजह से पिछले दिनों पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पिछले दिनों पूर्व बीजेपी नेता अरुण शौरी लवासा स्थित अपने आवास के पास बेहोश होकर गिर गए थे जिससे उनके सिर में चोट आई। उन्हें पुणे स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। उनका इलाज कर रहे एक चिकित्सक ने सोमवार को बताया कि 78 वर्षीय शौरी यहां से 60 किलोमीटर दूर लवासा स्थित अपने बंगले के पास रविवार की देर रात गिर गए। इससे रक्तस्राव होने से वह अचेत हो गए। हादसे के वक्त वह सैर के लिए निकले थे।

रविवार को पुणे की रुबी हॉल क्लिनिक में अरुण शौरी से मुलाकात की जानकारी देते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट कर बताया, ‘पुणे में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी जी से मैंने मुलाकात की। मैंने उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा और मुलाकात शानदार रही। मैं उनकी लंबी और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।’

सोशल मीडिया पर दोनों की मुलाकात की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। शौरी बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सदस्य हैं। वह 1999-2004 में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री थे। इसके अलावा वह विश्व बैंक के साथ 1967-78 के बीच बतौर अर्थशास्त्री भी जुड़े रहे। शौरी प्रसिद्ध अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के संपादक भी रह चुके हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here