स्किन एलर्जी को ब्लड कैंसर समझ छात्रा ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में हुआ कारणों का खुलासा

0
53

हरियाणा न्यूज: सोहना में भौंडसी थाना के गांव गढ़ी मुरली में एक दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस मामले की भनक पाते ही पूरे गांव में हाहाकार मच गया। खुदकुशी की वजह हैरान कर देने वाली है। बताया जा रहा है कि छात्रा काफी समय से स्किन एलर्जी से पीड़ित थी। जिसे ब्लड कैंसर समझ छात्रा ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

छात्रा के शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें उसने अपने पिता से अपनी छोटी बहन को डॉक्टर बनाने की इच्छा जाहिर की है। मृतक छात्रा सोनीपत जिला के खानपुर मैं स्थित गुरुकुल में दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। पुलिस ने मौके पर जाकर छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर सोहना के नागरिक अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। परिजनों ने बताया कि छात्रा सोनीपत के गुरुकुल में पढ़ती थी और 4 दिन पहले ही अपने घर आई थी। अगले ही दिन उसे वापस सोनीपत गुरुकुल में जाना था लेकिन बीती रात उसने इस कदम को उठा लिया। परिजनों ने बताया कि छात्रा शरीर में एलर्जी की बीमारी से पीड़ित थी उसे लगा कि उसे ब्लड कैंसर है। जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली।

इस मामले की तफ्तीश कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि 100 नंबर पर इस मामले की पुलिस को सूचना मिली। जो मौके पर जाकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने इस मामले में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here