सेवा की शर्तें

मई, 5 2024

सेवा के उपयोग की शर्तें

इस वेबसाइट का उपयोग करने वाले सभी उपयोगकर्ताओं को इन सेवा की शर्तों का पालन करना आवश्यक है। यहाँ उल्लिखित नियम और शर्तें हरियाणा समाचार विस्तार वेबसाइट के प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए बाध्यकारी हैं। इस वेबसाइट पर सूचनाओं का उपयोग, साझा करना या प्रकाशन किसी भी तरह से किया जा सकता है, बशर्ते ये सभी कानूनी फ्रेमवर्क के अंतर्गत हों। यूज़र्स को इस बात का सुनिश्चित करना होगा कि वे किसी भी तरह की अनुचित या अवैध गतिविधियों में नहीं लगे हुए हैं। हम नियमित रूप से इन शर्तों की समीक्षा करते हैं और यदि आवश्यक हो तो उनमें संशोधन करते हैं। कृपया समय-समय पर इन शर्तों की जाँच करते रहें ताकि आप नवीनतम शर्तों से अवगत रह सकें।

कॉपीराइट और ट्रेडमार्क

हरियाणा समाचार विस्तार वेबसाइट पर प्रकाशित सभी सामग्री, जिसमें टेक्स्ट, ग्राफिक्स, लोगो, बटन आइकन, इमेजेज और सॉफ़्टवेयर शामिल हैं, हमारे विशेष स्वामित्व में हैं। इन कॉपीराइट सामग्री को किसी भी रूप में बिना पूर्व अनुमति के पुनः प्रकाशित या प्रसारित करना सख्ती से वर्जित है। इस वेबसाइट की सामग्री का उपयोग केवल व्यक्तिगत और गैर-व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है। किसी भी सामग्री का वाणिज्यिक इस्तेमाल, संशोधन, प्रतिकृति, पुनर्प्रकाशन, अपलोड, प्रसारण, वितरण या अन्य तरीके से प्रदर्शन कानूनी रूप से दंडनीय हो सकता है। वेबसाइट के लोगो या अन्य कलात्मक सामग्री को बिना अनुमति के इस्तेमाल करना भी कॉपीराइट के उल्लंघन में गिना जाता है।

उपयोगकर्ता की जिम्मेदारियां

प्रत्येक उपयोगकर्ता को वेबसाइट का इस्तेमाल करते समय कुछ मूलभूत जिम्मेदारियां होती हैं। यह आपकी जिम्मेदारी है कि आप किसी भी प्रकार की गैर-कानूनी, हानिकारक, भद्दी, अपमानजनक, हिंसात्मक, भ्रामक, पक्षपातपूर्ण या अन्यथा आपत्तिजनक सामग्री का प्रसार न करें या उसमें भाग न लें। आपको वेबसाइट की सुरक्षा प्रणालियों को चकमा देने या संवेदनशील सर्वर व सिस्टम्स तक अनधिकृत पहुँच प्राप्त करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। सभी उपयोगकर्ताओं को अपने खुद के वायरस सुरक्षा सॉफ़्टवेयर लगाकर और संवेदनशील जानकारी की अच्छी तरह से रक्षा करके वेबसाइट को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी भी है।

संपर्क जानकारी

किसी भी प्रकार के सवाल या अनुरोध के लिए, आप [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं। साथ ही, वेबसाइट के मालिक राजन सारंगी का पता है: City Palace, Jaleb Chowk, Near Jantar Mantar, Tripolia Bazar, Jaipur, Rajasthan 302002, India.